Oplus_131072

आरोपी टेक्नीशियन ग्रेड 2 ने आरोप नकारे, कहा फंसाया गया 

झांसी। विद्युत विभाग में वर्षों से कनेक्शन के नाम पर चल रहा भ्रष्टचार आखिरकार पकड़ा ही गया। एंटी करप्शन टीम ने विद्युत विभाग के टेक्नीशियन ग्रेड 2 को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ हाथ दबोच लिया तो भ्रष्टाचारियों में अफरातफरी मच गई। टीम आरोपी को पकड़ कर थाने ले गई जहां पूछताछ व विधिक कार्रवाई करने के बाद उसे लखनऊ के जाया जाएगा।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के खालसा फीडर पर तैनात टेक्नीशियन ग्रेड 2 के पद पर तैनात ललित कुमार को मंगलवार को एंटी करप्शन टीम ने पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोच लिया। एंटी करप्शन टीम प्रभारी राजेश चंद्र शर्मा ने बताया की कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर निवासी संजीव राय ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके यहां कटे हुए बिजली कनेक्शन को दोबारा सुचारू करने के एवज में सात हजार की रिश्वत की मांग की थी। लेकिन सौदा पांच हजार में तय हो गया था। इस शिकायत पर कार्रवाई की गई।

शिकायतकर्ता संजीव के साथ टीम खालसा फीडर पहुंच गयी। जैसे ही संजीव ने ललित कुमार को रिश्वत के पांच हजार रुपए दिए टीम ने रंगेहाथ रिश्वत लेते दबोच लिया। इस मामले में ललित कुमार का कहना है कि उसने किसी से कोई रिश्वत नही मांगी थी। एक व्यक्ति दोपहर को आया और उसके एक बॉक्स उसके सामने रखा और पांच पांच सौ के नोट निकाल कर उसे देने लगा। जब उसने नोट लेने से इंकार कर दिया तो नोट उसके पास फेंक दिए। टीम ललित कुमार को पकड़ कर थाने ले उससे पूछताछ कर अभियोग पंजीकृत करा कर टीम लखनऊ ले जाएगी।