आगरा (संवाद सूत्र)। संगमरमर की इमारत पर अमर प्रेम की इबारत ताज नगरी आगरा से ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने झकझोर दिया। पटरी पर दौड़ती मौत से बचने प्रेमिका ने प्रेमी की तरफ हाथ बढ़ाया पर वह बेवफा निकला। बचाने की कोशिश न कर प्रेमिका के ट्रेन की चपेट में आते ही प्रेमी प्लेटफार्म से रफूचक्कर हो गया। प्यार की बेवफाई के दर्दनाक अंत की यह पूरी दास्तां सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक, इस दर्दनाक कहानी की लेला मृतक युवती की शिनाख्त भारती के रूप में हुई है। भारती लोहा मंडी की रहने वाली थी। 38 वर्षीय भारती का विवाह धर्मेंद्र नाम के युवक से हुआ था। उसके दो बच्चे थे। धर्मेंद्र की मौत के कुछ सालों बाद उसका एक लड़के के साथ अफेयर हो गया। भारती पिछले 2 सालों से अपने प्रेमी किशोर के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही थी। 27 मई की सुबह किशोर घर से निकल कर बाहर कहीं शराब पीने चला गया। उसके शराब पीकर आने पर दोनों की काफी लड़ाई हुई। भारती ने उससे कहा कि वह राजा की मंडी स्टेशन पर मरने जा रही है।

उसके बाद गुस्से में भारती पास के राजा की मंडी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर पहुंच गई। उसके पीछे-पीछे प्रेमी किशोर भी आ गया और दोनों प्लेटफार्म पर एक बेंच पर बैठकर लड़ने लगे। तभी अचानक भारती प्लेटफार्म से ट्रेन की पटरियों पर कूद गई तभी अचानक पीछे से केरला एक्सप्रेस को आते देख कर भारती ने बचने के लिए प्लेटफार्म की तरफ भागते हुए प्रेमी की तरफ हाथ बढ़ाया, किंतु वह टस से मस नहीं हुआ और पलक झपकते ही युवती ट्रेन की चपेट में आ गई। जब भारती ट्रेन की चपेट में आ गई, तब वह वहां से भाग निकला ।

प्रेमी को डराने के लिए रेलवे ट्रैक पर उतरी थी
जीआरपी क्राइम के इंस्पेक्टर यादराम ने बताया कि महिला के प्रेमी किशोर का कहना है कि भारती उसे डराने के लिए रेल की पटरियों पर कूदी थी। उस समय सुबह के 11 बज रहे थे इतने में पीछे से केरला एक्सप्रेस ट्रैक पर आ गई और भारती उसकी चपेट में आ गई। हालांकि, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भारती ने वापस प्लेटफॉर्म पर चढ़ने का प्रयास किया था, लेकिन केरला एक्सप्रेस का राजा की मंडी पर स्टॉप नहीं था।

हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई मौत
ट्रेन की स्पीड भी तेज थी। केरला एक्सप्रेस की चपेट में आने से भारती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके पेट और शरीर पर गंभीर चोटें आईं। आनन-फानन में लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका। इसके बाद  गंभीर हालत में भारती को सरोजिनी नायडू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।