-पत्नी की हत्या के मामले में पूछताछ हेतु थाने लाई थी पुलिस
झांसी। जनपद के उल्दन थाना में तैनात पुलिस कर्मियों में उस समय खलबली मच गई जब पत्नी की मौत के मामले में पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लाये वृद्घ की संदिग्ध परिस्थिति में हालत बिगड़ गई और उपचार के पूर्व ही उसकी मौत हो गयी।
गौरतलब है कि उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम हाटी में शांति देवी अहिरवार पत्नी जगदीश अहिरवार की उसके ही पैतृक घर में ९/१० मार्च की रात्रि चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से ही मृतका के पति पर शक की सुई घूम रही थी। पुलिस ने घटना स्थल की जांच पड़ताल में कुकर के अन्दर से जगदीश अहिरवार के खून से सने कपड़े बरामद किये। जिससे यह पुख्ता हो गया कि जगदीश अहिरवार ने ही अपनी पत्नी की हत्या की। इस पर उल्दन पुलिस ने नवाबाद पुलिस से सम्पर्क किया और जगदीश अहिरवार को उसके करगुवां स्थित मकान से हिरासत में लेकर थाने ले गई। ११ मार्च की शाम उल्दन थाना में पुलिस जगदीश अहिरवार से हत्या के सम्बन्ध में पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान अचानक उसकी हालत बिगड़ गई।
पूछताछ के दौरान हिरासत में वृद्घ की हालत बिगड़ती देख पुलिस के हाथ पांव फूल गये। आनन-फानन में पुलिस वृद्घ को बंगरा सामुदायिकस्वास्थ्य केन्द्र ले गई। जहां से चिकित्सक की सलाह पर पुलिस वृद्घ को लेकर मेडिकल कालेज आई। यहां जांच उपरान्त चिकित्सक ने वृद्घ को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के दौरान विसरा सुरक्षित कर लिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों की जानकारी हो सकेगी।