• एक ने लिखा सोसाइट नोट तो दूसरा था दिमागी रूप से बीमार
    झांसी। जनपद में अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों ने आत्महत्या कर ली। कोतवाली थाना क्षेत्र में उन्नाव गेट बाहर शिव परिवार कालोनी में युवक ने चादर के सहारे फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। वहीं प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नैनागढ़ में युवक ने साड़ी के सहारे गले में फंदा कसकर मौत को गले लगा लिया।
    कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट बाहर शिव परिवार कालोनी निवासी २८ वर्षीय नीतेश शिवहरे पुत्र राजेश शिवहरे ने कमरे की छत पर लगे कुन्दा से चादर का एक सिरा बांधा और दूसरे सिरे से फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। जिस समय यह घटना हुई, उस समय मृतक के माता पिता शादी में शामिल होने के लिए एट गये थे तथा युवक घर पर अकेला था। जब माता पिता शादी समारोह से वापस लौटे तब उन्होंने अपने पुत्र का शव फंदे पर लटका देखा। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। जांच के दौरान पुलिस को कमरे से सोसाइट नोट मिला। जिसमें मृतक नीतेश शिवहरे ने लिखा कि म मी पापा मुझे माफ कर देना, मैं आपके लिए कुछ नही कर पाया, मुझे माफ करना। मैं अपनी मर्जी से सोसाइट कर रहा हंू, मैं अपनी लाइफ से परेशान हो गया हूं। सोसाइट नोट मिलने के उपरान्त पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
    वहीं प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नैनागढ़ निवासी १९ वर्षीय रितिक श्रीवास पुत्र विनोद श्रीवास कक्षा इण्टर का छात्र था। उसके मौजूदा समय में पेपर चल रहे है। आज सबेेरे परिवार के लोग काम करने चले गये। इस दौरान रितिक ने आंगन में लगी लोहे की ग्रिल से साड़ी बांधी और साड़ी से गले में फंदा कसकर फांसी पर झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक रितिक दीमागी रूप से बीमार था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।