• कई दिन पूर्व हुई मौत पहेली बनी
    झांसी। जनपद के सीपरी बाजार थानान्तर्गत आवास विकास कॉलोनी के एक बंद मकान में महिला का सड़ा गला शव क्षत-विक्षत अवस्था में उस समय मिला जब मकान से असहनीय बदबू आने पर आसपड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। महिला की मौत पहेली बनी हुई है।
    बताया गया है कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित आवास कॉलोनी में बी ब्लाक में एक मकान से कई दिनों से असहनीय सड़ांध आ रही थी। इस सड़ांध से आसपड़ोस के परिवार परेशान थी। लोगों ने जब मकान में झांकने की कोशिश की तो पता चला कि उस मकान के दरवाजे अंदर से बंद हैं और कई दिनों से नहीं खुले थे और न ही किसी के आने-जाने की जानकारी थी। इसकी सूचना सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर डायल 100 मौके पर पहुंच गई और किसी प्रकार दरवाजा तोड़ कर घर में पहुंची। अंदर जाकर देखा तो पुलिस के होश उड़ गए। मकान के कमरे में सारा सामान अस्त-व्यस्त हालत में बिखरा पड़ा था। कमरे में पलंग के पास ही जमीन पर महिला का क्षत-विक्षत शव पड़ा सड़ रहा था व उसके कपड़े अस्त-व्यस्त व शरीर पर घाव व चोट के निशान थे। शव की स्थिति देख कर सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि उसकी मौत लगभग सात.आठ दिन पूर्व हो चुकी थी। इसलिए शव से दुर्गन्ध आ रही थी।
    पुलिस के अनुसार मोहल्ले वालों ने मृतका का नाम शकुंतला शर्मा (45 वर्ष) पत्नी राधेश्याम बताया। लोगों का कहना था कि महिला अकेली रहती थी। महिला की मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका। अशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या हुई। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।