झाँसी। जनपद के थाना नबाबाद क्षेत्र की बजरंग चौकी अन्तर्गत कुम्हार का कुआँ में सुबह ए समय सनसनी फ़ैल गई जब प्रेमिका को उसके ही घर में गोली मार कर प्रेमी ने अपनी भी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटनाक्रम से कोहराम मच गया कर्मों कि मृतका का शीी्र ही विवाह होना था।

बताया गया कि नगर निगम में संविदा कर्मी नरेन्द्र कुशवाहा उम्र 24 वर्षीय मूल निवासी एरच व हाल निवासी गुमनावारा का कुम्हार का कुआँ निवासी पिँकी उम्र 18 वर्षीय से प्रेम चल रहा था। हालत यह थी कि नरेन्द्र अपनी प्रेमिका को किसी दूसरे की होते नहीं देख सकता था।
बताया जा रहा है कि प्रेमी नरेन्द्र कुशवाहा अपनी मौसी के यहाँ गुमनावारा में रहता था। उसके व पिंकी के बीच में कैसे प्रेम का बीज पनपा यह किसी को नहीं पता। पुलिस जाँच मे जुटी कि नरेन्द्र का प्यार एकतरफा था या दोनो तरफ से था। आँशका जतायी जा रही है कि पिँकी की शादी 23 तारीख को होनी थी और घर मे शादी की तैयारी चल रही थीं। इसकी जानकारी लगने पर नरेंद्र बोखलाा गया। समझा जा रहा है कि वह पिंकी से निर्णयात्मक बात करने बीती रात ( बुधवार/गुरूवार) को कुम्हार का कुआँ में पिँकी के घर पहुंचा और रात के अंधेरे में मौका देख कर पिंकी के कमरे में घुस गया। कमरे में दोनों के बीच कुछ बात हुई होगी और दोनों मौत की नींद सो गए। परिजनों के अनुसार रात मे गोली चलने की आहट तो हुई लेकिन उन्होंने सोचा कि कहीीं पर पटाखे चले होंगे। इसलिए उन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब सुबह पिंकी का कमरा नहीं खुला और न वह बाार निकल कर आई तो परिजनो को चिँता हुई और इसी बीच जब कमरे की खिडकी को खोलकर देखा गया तो सभी हतप्रभ रह गये। कमरे में एक ही बैड पर पिंकी के साथ युवक की खूून से सनी लाशें पड़ी थी। यह देखकर परिजनो के होश उड गये और आनन फानन में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस की निगरानी में गेट को तोडा गया। दोनों की कनपटी में गोली लगने का घााव था, तमंचा पलंग पर पड़ा था। पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। फिलहाल पुलिस जाँच में जुटी है।