झांसी। बुन्देलखंड निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष भानू सहाय ने माननीय मुख्य मंत्री को मेल के द्वारा पत्र भेजा जिसमे कहा गया कि आपका ध्यान बुन्देलखंड क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन की ओर आकर्षित करते हुए पत्र के साथ झांसी सदर के विधायक श्री रवि शर्मा जी का वीडियो जिसमे वे स्वयं बेतवा नदी में छळज् व खनन नियमावली का आला अधिकारियों की मिली भगत से उलंघन कर खनन माफियाओं द्वारा बड़े पैमाने में अवैध खनन किया जा रहा है।
विधायक के स्टेटमेंट के बाद भी 17जून 20 की शाम 5 बजे का एरच घाट का वीडियो जिसमे बड़ी मशीनों द्वारा किया जा रहा दिखाई दे रहा है पत्र के साथ प्रेषित है। वर्षा का मौसम आने वाला है इसकारण भारी मात्रा में खनन को डंप करने का कार्य भी आला अधिकारियों की मिली भगत से एलानिया किया जा रहा है। पत्र में कहा गया कि प्रदेश सरकार की ओर से आएदिन समाचार प्रकाशित होते है कि प्रदेश में अवैध खनन के लिए कोई स्थान नही है। बुन्देलखंड क्षेत्र के जिला अधिकारियों की भी विज्ञप्ति छपती है कि अवैध खनन को सख्ती से रोका जाएगा। पर किसी भी तरह की कार्यवाही अवैध खनन को रोकने के लिए नही की जा रही है।
पत्र में आग्रह किया गया कि बुन्देलखंड क्षेत्र से खनन माफियाओं द्वारा आला अधिकारियों के मिली भगत से किये जा रहे अवैध खनन को प्रभावी तरीके से रुकवाने की कृपा करें।
बदहाल बुन्देलखंड की धरा को लूटने से बचाने के लिए संबंधितों के खिलाफ कठोर कार्यवाही कराने की कृपा करें। मुख्य मंत्री, NGT, खनिज मंत्री को मेल करने के बाद जिला अधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भेजा गया। ज्ञापन भेंट करने वालो में भानू सहाय, अशोक सक्सेना, रघुराज शर्मा, वरुण अग्रवाल, उत्कर्ष साहू शामिल रहे।