झांसी। महानगर में इन दिनों कतिपय होटलों में देहव्यापार और मौज मस्ती चरम पर है। कििी को डर नहीं लगता है। उन्हें पता है कि पकड़े जाने पर ले दें कर उन्हें हिदायत देकर चलता कर दिया जाएगा। ऐसा ही वाकया जनपद के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में स्थित एक होटल में उजागर हुआ।

दरअसल, थाना सीपरी बाजार क्षेत्रान्तर्गत स्थित एक होटल में युवक और युवतियों द्वारा रंगरलियां मनाने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस द्वारा बताये गये होटल में दबिश देने पर मौके पर कुछ युवक युवतियां होटल में मौज मस्ती करते हुए पाये गये। जिन्हें पुलिस पकड़कर थाने ले आयी व उनके परिजनों को सूचित कर सभी युवतियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सीपरी बाजार क्षेत्रान्तर्गत स्थित एक चर्चित होटल में कुछ युवक और युवतियों द्वारा सेक्स रैकिट चलाने की सूचना थाना सीपरी बाजार पुलिस को मिली। पुलिस ने सूचना के आधार पर बताये गये होटल में दलबल के साथ छापा मारा। मौके पर उन्हें चार युवक और चार युवतियां होटल में मौज मस्ती करते हुए मिले। पुलिस ने सभी से बारी बारी उनका नाम पता व सम्पूर्ण जानकारी एकत्रित की और सभी को थाने ले आयी। सीपरी थाना पुलिस की दलील इस मामले में सवाल खड़े कर देेेती है। पुलिस की मानें तो होटल में कुछ प्रेमीयुगल मौज मस्ती करते हुए पाये गये। परन्तु सैक्स रेकिट संचालित होने की सूचना निराधार निकली। सभी प्रेमी युगलों को हिदायत देकर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। इसका मतलब है कि होटल में व प्रेमीयुगलोंं के मौज मस्ती करना आपत्ति जनक नहीं है तो फिर पुलिस ने पकड़ा क्यों और फिर कार्यवाही क्यो नहीं की। इस मामले में पुलिस अपने ही जाल में उलझ रही है।