झांसी। थाना नवाबाद क्षेत्र में गोविंद चौराहा इलाके में रहने वाली महिला गैस चूल्हे पर चाय बना रही थी, तभी अचानक गैस सिलेंडर लीकेज से आग लग गयी। आग लगने से घर मे भगदड़ मच गई। महिला ने बड़ी मुश्किल से अपने बुजुर्ग पिता को बाहर निकाला। लोगों ने अपने संसाधनों से आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग काफी रौद्र रूप ले चुकी थी। सूचना पर पहुँची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया , लेकिन तब तक देर हो चुकी थी । आग से घर में रखा सामान जलकर खाक हो गया।

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले जाएंगे जेल

झांसी। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस का अभियान बृहस्पतिवार से शुरू हो गया है। एसएसपी के निर्देश के बाद थानेदारों ने कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। अभियान चला कर पुलिस सड़क छाप शराबियों को दबोच कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजेगी। पुलिस के निशाने पर महानगर के इलाइट चौराहा, स्टेशन रोड, बस स्टैंड, किला रोड व अन्य स्थानों पर रात के समय शराब पीने वालों का जमावड़ा है। यही हाल ग्रामीण क्षेत्रों का भी है। रात के समय होटल व ढाबों पर भी शराब पीने व पिलाने वालों पर भी कार्रवाई होगी।

आधा दर्जन जुआड़ी पकड़े गए

झांसी। जिले की मऊरानीपुर थाना पुलिस ने गल्ला मंडी के पास जुए के अड्डा छापा मारा। पुलिस ने मौके से आधा दर्जन जुआरियों को गिरफ्तार किया है। साथ मौके से 1 लाख 30 हजार 760 रुपए व ताश के पत्ते बरामद किये गये। पकड़े गये जुआरियों को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में उन्होंने अपना नाम जावेद, अजमेरी, आरिफ, आबिद, निवासी नई बस्ती मऊरानीपुर, आशिक और मो. शाकिर निवासी अल्याई थाना मऊरानीपुर बताया। पुलिस ने पकड़े गये सभी जुआरियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।