झांसी। कुछ दिन पूर्व जिले के मऊरानीपुर में हुए चर्चित गोलीकांड के फरार तीन आरोपियों में से एक के विषाक्त पदार्थ खा लेने से सनसनी फ़ैल गई वहीं पुलिस को दो और आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल हो गई।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मऊरानीपुर में हुए गोलीकांड में अशोक अग्रवाल की मौत हो गई थी जबकि दूसरा गम्भीर रुप से घायल था। पुलिस ने घटना के 5 आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि शेष तीन आरोपियों की तलाश की जा रही थी। पुलिस ने रात्रि के समय 2 और आरोपियों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। तीसरे मनीष सेठिया की तलाश में धरपकड़ की जा रही थी कि आज उसके द्वारा विषाक्त पदार्थ खा लेने से सनसनी फ़ैल गई।

बताया गया कि मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में हुए अशोक अग्रवाल हत्याकांड के फरार चल रहे आरोपी मनीष सेठिया को बेहोशी हॉलत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मऊरानीपुर में उसकी पत्नी ने भर्ती कराया। जहां पता चला कि मनीष ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत गम्भीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन क्यों किया यह स्पष्ट नहीं हो सका। घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है।