झांसी। सीपरी बाजार में बेतवा विहार कॉलोनी में एक निर्माणाधीन मकान में संदिग्ध हालत में टाइल्स के कारीगर का शव मिला है। युवक के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। थाना रक्सा में राजापुर में चालीस फुट गहरे कुएं में पुजारी का शव लटका मिलने से सनसनी फ़ैल गई।
प्रेमनगर के पुलिया नंबर नौ निवासी सतीश कुमार (26) टाइल्स कि काम करता है। सतीश बुधवार सुबह करीब आठ बजे बेतवा बिहार कालोनी में काम पर निकल गया। दोपहर करीब बारह बजे किसी ने उसे फोन करके बताया कि सतीश की तबियत अचानक से खराब हो गई है। इस पर वह मौके पर पहुंचा तो वहां सतीश का शव पड़ा मिला। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर सीपरी बाजार का कहना है कि प्रथम दृष्टया करंट लगने से ही युवक की मौत दिखाई पड़ रही है।

इसी प्रकार थाना रक्सा क्षेत्र अंतर्गत राजापुर निवासी 55 वर्षीय रामगोपाल भार्गव गांव के एक मंदिर में पूजा-पाठ करने के साथ ही खेती-बाड़ी का भी काम करते थे। परिजनों के मुताबिक बुधवार सुबह करीब दस बजे वह घर से खेत की ओर निकले। दोपहर में जब वह खाना खाने घर नहीं लौटे तो घर वाले खेत पहुंच गए। काफी देर तक तलाश के बाद भी वह नहीं मिले। तलाश के दौरान खेत में ही बने कुएं में रस्सी लटकी दिखाई पड़ी। परिजनों ने झांक कर देखा तो कुएं में रस्सी से रामगोपाल का शव लटका दिखाई पड़ा। चीख-पुकार मचने पर गांव के दूसरे लोग भी आ गए। सूचना पर सीओ सदर अरूण चौरसिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को कुएं से बाहर निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने रामगोपाल की हत्या का आरोप पड़ोसियों पर लगाया है। पुत्र का कहना है पड़ोसियों के साथ काफी समय से चार एकड़ खेत को लेकर विवाद चल रहा था। कुछ दिनों पहले भी दोनों पक्षों के बीच नोंक-झोंक हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वाशिंगटन में है पुजारी का एक बेटा – पुजारी रामगोपाल का बड़ा बेटा नवनीत भार्गव करीब दस साल से अमेरिका में रहकर होटल कारोबार से जुड़ा है। पिता की मौत की सूचना भी उसे दे दी गई है।