सपा सरकार लाएगी प्रदेश में पुनः खुशहाली : राहुल सक्सेना

झांसी। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व महापौर प्रत्याशी राहुल सक्सेना द्वारा ऐतिहासिक गणेश मंदिर में “अखिलेश REVOLUTION” कार्यक्रम में अखिलेश के काम जनता के नाम किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से पूरे जनपद में अखिलेश यादव द्वारा किये जनहित विकास कार्यों को जनता के बीच ले जाकर अखिलेश यादव को पुनः प्रदेश मे मुख्यमंत्री बनवाने आग्रह किया जायेगा।

कार्यक्रम के आयोजक पूर्व महापौर प्रत्याशी सपा के वरिष्ठ नेता राहुल सक्सेना ने बताया कि यूपी की बीजेपी सरकार ने समाजवादी पार्टी के कार्यकाल के दौरान जो विकास कार्य हुए थे उसका फीता काटने व नाम बदलकर जनता को गुमराह करने का कार्य कर रही। उन्होंने  अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्व काल की विकास योजनाओं को गिनाया।
कार्यक्रम का उद्घाटन करने के पश्चात पूर्व सांसद डा चन्द्रपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में अपराधों पर लगाम नहीं कस पा रही भाजपा सरकार। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपराध के बदलते स्वरूप के कारण पुलिस को आधुनिक तकनीकों से लैस करने की आवश्यकता पर बल देते हुए राज्य में पुलिस बल के आधुनिकीकरण के संबंध में कार्य किये। सभी वक्ताओं ने समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं से आव्हान किया की जनता के बीच जाकर प्रदेश मे पुनः समाजवादी पार्टी की सरकार लाने का आग्रह करें।

इस अवसर पर अस्फान सिद्दीकी, सुदेश पटेल, राकेश पाल, सीताराम कुशवाहा, तनवीर आलम, चन्द्रप्रकाश मिश्रा, श्रीमती कुसुमलता सक्सेना, मीरा रायकवार, नेपाल सिंह , प्रतिपाल सिंह दाऊ ने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सपाई उपस्थित रहे। संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष यूथ ब्रिगेड सुरेन्द्र सिंह दांगी व आरिफ खान ने संयुक्त रूप से किया । आभार आजाद यादव व कौशल खरे ने संयुक्त रूप से व्यक्त किया।