झांसी। कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले झांसी में एक बार फिर बढ़ने लगे हैं। गुरुवार को सीपरी बाजार में सनातन धर्म कन्या इंटर कॉलेज में कोविड जांच शिविर में तीन छात्राओं के कोरोना संक्रमित पाई जाने से हड़कंप मच गया है।

कोरोना की दूसरी लहर के कहर से अभी झांसी के वाशिंदे पूरी तरह से उबर भी नहीं पाए हैं कि तीन दिनों में कोरोना के पांच केस मिलने से हड़कम्प मच गया है।दरअसल, गुरुवार को सीपरी बाजार के सनातन धर्म कन्या इंटर कॉलेज में लगे कोविड परीक्षण शिविर में तीन छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बताया गया कि कॉलेज में 250 छात्राएं पढ़ती हैं। जबकि 30 लोगों का स्टाफ है। तीनों छात्राओं को आइसोलेट कर दिया गया है। पूर्व में मोठ क्षेत्र के एक ग्रामीण व जेल में बंद एक कैदी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है। जिले में कोरोना मरीजों की तादाद बढ़कर पांच हो चुकी है।

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में झाँसी में 600 से ज्यादा मौतें होने से जिले में खलबली मच गई थी। अब एक बार फिर कोरोना के नए स्ट्रेन ओमिक्रान की दहशत के बीच मरीज मिलने से परेशानी बढ़ती नजर आ रही है। जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।