– कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन
झांसी। शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में महानगर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ के नेतृत्व में सहारा इंडिया के निवेशकों एवं एजेंटों की समस्या को लेकर पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के मुख्य आतिथ्य में महानगर में धारदार प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन दिया गया और सहारा इंडिया के खिलाफ जम कर नारेबाजी करते हुए सहारा प्रमुख की गिरफ्तारी की मांग !
भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के बावजूद भी निवेशकों का पैसा पर्ल एवं सहारा इंडिया भुगतान नहीं कर रही है सेबी कानून जिसे चिटफंड कंपनियों के लिए बनाया गया था कि वह जनमानस के साथ धोखाधड़ी ना कर सकें लेकिन सहारा इंडिया उस कानून की भी धज्जियां उड़ा रही है और सुप्रीम कोर्ट की अवमानना भी कर रही!
महानगर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि एक पखवाड़े से लगातार प्रशासन से सहारा इंडिया के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं लेकिन अभी तक प्रशासन ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया उम्मीद थी की पांच जनवरी को सहारा इंडिया के खिलाफ कोई कार्यवाही की जाएगी लेकिन प्रशासन के बुलाने के बावजूद भी सहारा इंडिया के अधिकारी प्रशासन के समक्ष  नहीं पहुंचे प्रशासन ने उन पर कार्यवाही करने के  बजाए पीड़ितों को 18 जनवरी की डेट दे दी। हम चाहते हैं कि सहारा इंडिया पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके शहर एवं सीपरी के ऑफिस में अभी तक पैसा जमा किया जा रहा है उस पर तत्काल रोक लगाई जाए ताकि और जनता ना ठगी जाए एवं सहारा की डेढ़ सौ एकड़ जमीन पर बिक्री के लिए प्रतिबंध लगाया जाए जिससे गरीब जनता का पैसा सुरक्षित हो सके! संचालन राजेंद्र रेजा ने किया!