पिछोर/मप्र। झांसी के सीमावर्ती मध्य प्रदेश के पिछोर में जमीन के विवाद के दौरान दो जमीन कारोबारियों के बीच गोली बारी हो गई। इस घटना में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए जिनका मेडिकल कोलेज में उपचार चल रहा है। मप्र पुलिस ने घायल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

झांसी के शहर कोतवाली क्षेत्र के पठोरिया होमगार्ड ट्रेनिंग सेंटर के पीछे निवासी सुरेश चंद्र और नवाबाद थाना क्षेत्र के सेवा राम ऑयल मिल्स निवासी उदय उर्फ उमाशंकर के बीच झांसी जनपद की सीमा से सटे मध्य प्रदेश के पिछोर में स्थित एक जमीन की नाप करने के दौरान विवाद हो गया। विवाद इतना गहरा गया की बंदूकों से गोलियां चल गई। गोलियों की आवाज से आस पास दहशत का माहौल बन गया। इस घटना में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए मेडिकल कोलेज में भर्ती कराया।

इस मामले में पिछोर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया की वह अपनी चार पहिया गाड़ी यूपी 93 वी एच 9665 से कमलेश्वर मंदिर करार खेड़ा दर्शन करने गया था उसके साथ उसका भतीजा महेश व पड़ोसी राघवेंद्र भदौरिया भी थे। देर रात वह अपने घर लौट रहे थे। तभी पिछोर के पास ही एक बिना नंबर की चार पहिया गाड़ी सवार सेवा राम ऑयल मिल्स निवासी उदय उर्फ उमाकांत व नानक गंज निवास लक्ष्मी कांत पांडे ने उनकी गाड़ी को ओवर टेक करके रोक लिया और गाड़ी से उतर कर उनके पास आकर भतीजे से बोले की खाती बाबा मंदिर के पास वाली जमीन छोड़ दो। जिस पर महेश ने जमीन देने से इंकार करते हुए कहा की वह मेरी बहन की जमीन है उसे हम नही छोड़ सकते। इस पर लक्ष्मी कांत पांडे और उमाकांत ने हाथ में लिए बंदूक से गोली बारी करते हुए मारपीट कर दी। जिससे उसका भतीजा महेश और पड़ोसी राघवेंद्र घायल हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।