मुजफ्फरपुर (संवाद सूत्र)। बिहार के मुजफ्फपुर में दसवीं की छात्रा से गैंगरेप का ऐसा मामला सामने आया है जिसमें चार मनचलों ने मिलकर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने घर में घुसकर लड़की को पहले नशा खिला कर बेहोश किया। उसके बाद उसे उठाकर किसी दूसरे मकान में ले गए। जहां जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाला और बारी से बारी सभी ने दरिंदगी की।

बताया जाता है कि रविवार रात छात्रा को अकेला घर में छोड़ कर परिवार वाले पड़ोस में शादी समारोह में गए थे। इसी दौरान मौका देख कर चार लड़कों ने घर में घुसकर उसका अपहरण कर लिया। घर वाले जब लौटे तो उन्होंने बेटी को घर से गायब देखा और खोजबीन शुरू की। रात में लड़की का कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन सुबह जानकारी मिलने पर उसे एक घर से मुक्त कराया गया। छात्रा की हालत बहुत खराब थी।

सोमवार को इसकी सूचना पुलिस को देने जब पीड़ित के परिजन जाने लगे तो आरोपियों के परिजनों ने उन्हें घर से नहीं निकलने दिया। मंगलवार को किसी प्रकार छात्रा की मां बेटी को लेकर कांटी थाने पहुंची जहां उन्होंने दो नामजद समेत चार युवकों के खिलाफ आवेदन दिया। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपियों ने मुंह खोलने पर उसके परिवार की गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी है। साथ ही छात्रा को भी बेच देने की धमकी दी है।

इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। नगर परिषद के एक मोहल्ले के दीपक कुमार और संजीत कुमार समेत दो अन्य लड़कों को अभियुक्त बनाया गया है। साथ ही पीड़ित लड़की के साथ मारपीट को लेकर दीपक के माता, पिता और बहन को भी नामजद किया गया है। पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आठ मई की शाम साढ़े सात बजे परिवार के लोग पड़ोस में शादी समारोह में गए थे। घर में पुत्री अकेली थी। इसी दौरान चारों लड़के उसके घर में घुस आए और बेटी को उठाकर ले गए। आरोपियों में से एक ने जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया। इसके बाद चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

‘दीपक के घर वालों ने बेटी के साथ मारपीट भी की। उसके शरीर पर काफी जख्म थे। किसी तरह जब हमलोग पता चलाकर उसके घर पहुंचे तो बेटी बेहाेश पड़ी थी। कपड़े फटे हुए थे, वहां से उठाकर घर लाए। ‘दीपक कुमार हमेशा मेरी बेटी पर बुरी नजर रखता था। अक्सर उससे बात करने की कोशिश करता था। इस काम में मेरे ही पड़ोस के लोग उसका साथ देते थे। उन्हीं से पूछताछ करने पर लड़की का पता चला।