झांसी। वीरांगना लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन पार्किंग में 18 जुलाई से खड़ी संदिग्ध लखनऊ नंबर की दो कारों जिसमें एक कीवी और दूसरी डिजायर हैं में करोड़ों का सोना अथवा अन्य संदिग्ध वस्तु के छिपा होने की सूचना पर यूपी एसटीएफ ने रविवार को डेरा डाल लिया है।

एसटीएफ की टीम ने रविवार की दोपहर और शाम को पार्किंग में पहुंच कर गाड़ियों की तलाशी और उन्हे कब्जे में लेने का प्रयास किया। लेकिन उनके पास कोई लिखा पढ़ी न होने पर कोई कार्यवाही नहीं हो सकी। फिलहाल टीम अभी स्टेशन के आस पास डेरा डाले हुए है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर रेलवे स्टेशन पहुंचे आधा दर्जन लोगों की टीम ने खुद को यूपी एसटीएफ बताते हुए पार्किंग में खड़ी उक्त दोनो गाड़ियों की तलाशी लेने और उन्हे कब्जे में लेकर जाने की बात कही थी। पार्किंग वालों ने गाड़िया उनके कब्जे में इसलिए देने से इंकार कर दिया की संबंधित थाना जिला की पुलिस लाई जाए या फिर कोई लिखित दस्तावेज उन्हे दिखाया जाए तो वह गाड़ी उनके हवाले कर देंगे।

पार्किंग संचालनक का कहना है की गाड़ी पार्किंग में खड़ी करके वह रसीद लेकर गए है अगर गाड़ी को कुछ होगा तो वाहन स्वामी उनके खिलाफ कार्यवाही करेगा। इस पर वह टीम खाली हाथ लोट गई फिर देर रात पहुंची लेकिन टीम को कोई सफलता नहीं मिली। बताया जा रहा है की लखनऊ से करीब साठ करोड़ कीमत का गोल्ड इन गाड़ियों में छिपा है। लेकिन इसकी पुष्टि कोई नही कर रहा है। अभी टीम आस पास ही डेरा डालकर खास मौके का इंतजार कर रही है।