छात्रा की कहानी सुन कर परिजनों का ग़ुस्सा फूटा, चालक को पुलिस को सौंपा 

झांसी। झांसी के एक प्रतिष्ठित कॉन्वेंट स्कूल की थाना कोतवाली क्षेत्र निवासी कक्षा- 2 की छात्रा से अश्लील हरकतें करने वाले ऑटो चालक की परिजनों ने जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के इंद्रपूरी कॉलोनी निवासी एक युवक आटो चलाता है। वह झांसी के एक प्रतिष्ठित कॉन्वेंट स्कूल की छात्राओं को अपनी आटो से घर से स्कूल व स्कूल से घर छोड़ता है। कामान्ध उक्त चालक द्वारा आटो में अक्सर छोटी छोटी बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें की जाती हैं। चालक की अश्लील हरकतों से परेशान होकर कक्षा 2 की एक छात्रा द्वारा स्कूल जाना बंद कर दिया था।

परिजनों द्वारा जब स्कूल जाने के लिए उस पर दबाव बनाया गया तो उसने आटो वाले अंकल की हरकतों के बारे में जो बताया तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। लड़की ने बताया कि आटो वाले अंकल मना करने के बावजूद उसे अपनी गोदी में बैठा कर ले जाते और अश्लील हरकतें करते हैं। वह उस आटो में कभी नहीं जाएगी।

यह जानकारी मिलने पर परिजनों ने आटो चालक को पकड़ कर धुनाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस को छात्रा ने चालक की हरकतों की जानकारी दी। इधर, चालक की करतूतों को सुन कर बढ़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और चालक को कड़ी सजा की मांग करने लगे। पुलिस ने छात्रा के बयान लेकर चालको गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि ऑटो चालक की इसी तरह की करतूतों के चलते उसकी पत्नी और बच्चे वर्षों से उसको छोड़कर रहते हैं। पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।