प्रेगनेंट हुई तो कराया गर्भपात, पिता सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट 

संभल उप्र। संभल में रिश्तों को शर्मसार करने वाला ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने अपने दो साथियों के साथ अपनी ही सौतेली बेटी के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं पिता ने किशोरी को डरा-धमकाकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए। जब किशोरी प्रेगनेंट हुई तो गर्भपात करा दिया गया। पीड़िता ने अपने पिता समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यूपी के संभल के नखासा थाना क्षेत्र में तलाकशुदा महिला ने कुछ साल पहले पीपली रहमापुर के रहने वाले एक शख्स से निकाह कर ली. महिला की पहले से एक सोलह साल की बेटी भी है. जब छह महीने पहले महिला रिश्तेदारी में गई हुई थी उसी दौरान बेटी के सौतेले पिता, रिश्ते के मामा और एक अन्य युवक ने किशोरी का गैंगरेप किया। उसके बाद सौतेले पिता ने किशोरी को डराया-धमकाया।  इसके बाद भी उसने कई बार बेटी के साथ संबंध बनाए।

इस घिनोने कांड का खुलासा तब हुआ जब किशोरी चार महीने की गर्भवती हुई तो इसकी जानकारी उसकी मां को हुई। जिसके बाद पीड़िता ने सौतेले बाप की सारी बात मां से बताई। इस मामले की सुनवाई पंचायत में की गई और किशोरी का गर्भपात करा दिया गया। इधर, पति की हरकतों से नाराज होकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सौतेले पिता, रिश्ते के मामा और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी फरार चल रहे हैं।