झांसी। माता-पिता के आए दिन के झगड़े से आहत नर्सिंग की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने मंगलवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

झांसी के थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत अंबेडकर नगर तालपुरा निवासी चरनदास विद्युत विभाग में कार्यरत है। उसका आए दिन पत्नी से विवाद होता रहता था। इस विवाद से उसकी 19 वर्षीय पुत्री छवि दुःखी रहती थी।  सोमवार को चयन दास का घर में ही पत्नी से विवाद हो गया था। इससे आहत होकर नर्सिंग की छात्रा छवि बिना बताए घर से निकल गई। दिन भर उसका कोई कोई सुराग नहीं लगा।

देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इधर, पुलिस को आईटीआई के पास झांसी-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर एक युवती की लाश क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ी मिली। काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

एक लड़की की रेल लाइन पर लाश मिलने की मंगलवार को जानकारी होने पर परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। यहां उन्होंने लाश की शिनाख्त छवि के रूप में की। इस घटनाक्रम से घर में कोहराम मच परिवार में कोहराम मचा हुआ है।