जयंती के अवसर पर संगठित होकर नगर निगम में अपनी भागीदारी लेने का लिया संकल्प

झांसी। स्वर्णकार समाज के युग पुरुष महाराजा अजमीढ की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। सीपरी बाजार स्थित उदय कॉन्प्लेक्स में आयोजित कार्यक्रम में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष सोनी कार्यक्रम की अध्यक्षता स्वर्णकार समाज के संरक्षक गोविंद शरण वर्मा ने की। राजेंद्र सोनी ‘राजू सिंगार’, ए.के सोनी, विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ महाराजा अजमीढ़ के चित्र पर माल्यार्पण व मिठाई वितरित कर किया गया। इस अवसर पर समाज को संगठित कर राजनीति मैं अपनी भागीदारी सुनिश्चित करवाने पर बल दिया गया। सभी सामाजिक बंधुओं ने आगामी नगर निगम के लिए महापौर प्रत्याशी के रूप में प्रबल दावेदार बीजेपी के कद्दावर नेता जिन्होंने अपना संपूर्ण जीवन पार्टी के लिए समर्पित किया ऐसे स्वर्णकार समाज के बंधु को भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी सुनिश्चित करने के लिए बल दिया गया। झांसी महानगर नगर निगम के लिए कम से कम भारतीय जनता पार्टी से 10 सभासद प्रत्याशी की मांग की। इस पर पूर्व जिला अध्यक्ष ने सहमति जताते हुए आश्वासन दिया और कहां की समाज के प्रस्तावित उम्मीदवार अपने नाम अपना परिचय पत्र सहित संलग्न करें इस पर विशेष बल दिया जाएगा।

सामाजिक बंधुओं ने कहा कि हर राजनीतिक पार्टी व्यापारियों स्वर्णकार समाज का हमेशा शोषण करती चली आ रही हैं।लेकिन इस बार अगर भारतीय जनता पार्टी के लिए समाज समर्पित भाव से पार्टी के साथ रहा।अब पार्टी का दायित्व बनता है की इस बार स्वर्णकार समाज को राजनीतिक भागीदारी में हिस्सेदारी दें। इस मौके पर विशेष रुप से विनोद कुमार सोनी, विपिन जितेंद्र सोनी ‘जीतू’सोनी, मनोज सोनी, अनिल सोनी, डॉ.अनिल सोनी, रितिक सोनी, रघुनंदन सोनी, राजेश सोनी लाला आदि सैकड़ों की तादात में सामाजिक बंधु उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संपूर्ण संचालन व्यापारी नेता राघव वर्मा ने किया। अंत में डॉ. विवेक वर्मा ने आभार व्यक्त किया।