झांसी। जनपद के बड़ागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत खदान में पत्थर गिरने से लगभग 30 वर्षीय श्रमिक की मौत हो गई। खदान से पत्थर निकालने के दौरान श्रमिक हादसे का शिकार हुआ। अफसरों ने मौके पर जाकर घटना की पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

चिरगांव निवासी किशोरी लाल कुशवाहा का पुत्र हरीशंकर उर्फ दयाशंकर कुशवाहा (30) अपने परिवार के साथ बरुआसागर में रहता था। वह यहां बड़ागांव थाना इलाके में स्थित समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी श्यामसुंदर सिंह यादव के भाई दतिया के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विशुन सिंह यादव की पत्थर की खदान में काम करता था। मंगलवार की सुबह वह रोजाना की तरह खदान में काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक हरीशंकर के ऊपर एक पत्थर गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से वहां काम कर रहे मजदूरों में चीख-पुकार मच गई। घायल को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

घटनाक्रम की सूचना मिलने पर एसपी सिटी राधेश्याम राय, सीओ सदर अवनीश गौतम मौके पर पहुंच गए और घटना की पूरी जानकारी ली। पिता किशोरी लाल कुशवाहा ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर पुलिस को दी है। मृतक की दो बेटियां हैं। परिवार में कोहराम मचा है।