– मनचला बोला लड़की को खुदकुशी का टास्क देकर छीन लूंगा

ग्वालियर।16 साल की लड़की के फ्री फायर गेम के शौक ने उसका और परिवारवालों का जीना मुश्किल कर दिया है। गेम खेलने के दौरान लड़की की दोस्ती झारखंड के एक लड़के से हो गई। आरोपी अब लड़की के अश्लील फोटो-वीडियो उसके ही पिता को भेज कर ब्लैकमेल कर रहा और बात नहीं मानने पर बेटी को मारने की भी धमकी दे रहा है। यही नहीं, तीन महीने से पिता नौकरी छोड़कर बेटी की देखभाल कर रहा है। पिता ने ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी से भी गुहार लगाई है।

दरअसल, यह वाकया जनकगंज एबी रोड की रहने वाली 10 वीं की छात्रा (16 साल) की है। लड़की के पिता किसी व्यापारी के यहां मुंशी हैं। उनका एक बेटा और बेटी है। कोरोना लॉकडाउन में पिता ने बेटी को मोबाइल दिला दिया था। उन्हें लगा इससे बेटी को पढ़ाई में मदद मिलेगी। इधर, बेटी पढ़ाई के साथ ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने लगी। इसी दौरान, उसकी दोस्ती झारखंड के सन्नी उर्फ एचआर से हो गई। पहले गेम्स के जरिए दोनों बातचीत करते थे, फिर उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई। एक-दूसरे से प्यार का इजहार भी कर दिया। इस दौरान सन्नी ने छात्रा को बातों में फंसाकर उसके सोशल मीडिया अकाउंट के पासवर्ड जान लिए। फिर वहां से उसके फोटो-वीडियो चुरा लिए। इन फोटो-वीडियो को अश्लील फोटो के साथ मॉर्फ्ड (चेहरा बदलकर) कर वह छात्रा और उसके परिवार को ब्लैकमेल करने लगा। घरवाले परेशान हो गए तो छात्रा ने लड़के से बातचीत बंद कर दी।

पिता को भेजे बेटी के न्यूड फोटो-वीडियो
आरोपी ने छात्रा के सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो-वीडियो लेकर उन्हें अश्लील बनाकर छात्रा के पिता को भेजना शुरू कर दिया। बेटी के ऐसे फोटो देखकर पिता दंग रह गया। उन्होंने उसी नंबर पर कॉल कर आरोपी को ऐसा न करने के लिए कहा। इस पर युवक उल्टा उन्हें ही धमकाने लगा। बोला- अभी तो तुझे भेजे हैं, ज्यादा हवा में उड़ा तो ये फोटो-वीडियो पूरा शहर और रिश्तेदार देखेंगे।

बेटी को अपहरण कर ले जाने की धमकी दी
छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी सन्नी उर्फ एचआर कहता है कि अपनी बेटी मुझे दे दे। वह उसे किसी हालत में नहीं छोड़ेगा। वह साफ शब्दों में कहता है- मुझे अपनी बेटी दे दे, चाहे तो तू अपने लिए मेरी मां को ले ले। इतना ही नहीं उसने बेटी को अपहरण कर ले जाने की धमकी दी है। साथ ही कहा है कि यदि पुलिस में शिकायत की तो ऑनलाइन गेम्स के जरिए तेरी बेटी को आत्महत्या के लिए टास्क देकर हमेशा के लिए छीन लूंगा।

पुलिस बोली जल्द पकड़ेंगे आरोपी को
एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया का कहना है कि माता-पिता ने शिकायत की है कि ऑनलाइन गेम्स के जरिए बेटी की झारखंड के लड़के से दोस्ती हुई थी। अब वह उसके अश्लील फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। इससे वह मानसिक रूप से परेशान है। शिकायत पर जल्द एक्शन लेकर आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।