पीड़िता के पिता की तहरीर पर लिखा मुकदमा, मेडिकल परीक्षण कराया 

झांसी । वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर डरा धमकाकर प्रेमी से 25 हजार रुपए हड़पने व उसकी प्रेमिका का अपहरण कर अश्लील हरकतें करने के मामले में आरोपी कथित आरपीएफ इंस्पेक्टर के खिलाफ थाना जीआरपी में गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

गौरतलब है कि 11 फरवरी को झांसी स्टेशन पर वैटिंग रूम में बैठे प्रेमी प्रेमिका को जेल भेजने का डर दिखाकर कथित आरपीएफ इंस्पेक्टर ने प्रेमी से 25 हजार रुपए, मोबाइल फोन, आईडी हड़प लिए और प्रेमिका को पकड़ कर ले गया था। यह मामला 12 फरवरी को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरपीएफ व जीआरपी हरकत में आई और छानबीन शुरू हुई तो पता चला कि आरोपी के चंगुल से मुक्त हो कर किशोरी भटकते समय नवाबाद पुलिस को मिल गई थी।

इसके बाद किशोरी द्वारा घटनाक्रम की जानकारी दी गई। इधर स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में लड़की को लेकर जाते सुडोल कद-काठी का एक व्यक्ति दिखाई दे गया। इस मामले में थाना जीआरपी झांसी में किशोरी के पिता प्रकाश निवासी ग्राम मीरकपुर पोस्ट मलिकादीम सराय थाना आसीवन जिला उन्नाव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसमें बताया गया है कि लड़की को मोहित द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाना व रेलवे स्टेशन झाँसी पर एक अज्ञात व्यक्ति जिसने अपने आप को आरपीएफ का इंस्पेक्टर बताकर व डरा धमका कर झूठे मुकदमे मे फंसाने की धमकी देकर मोहित दुबे का मोबाइल व रुपए हड़प लेना, लड़की को मोटरसाईकिल से थाना न ले जाकर अपने भैया भाभी के घर ले जाना व सोते समय शरीर व सीने को छूना तथा जबरदस्ती करने का प्रयास किया गया।

जीआरपी थाने में इस तहरीर के आधार पर आरोपी कथित आरपीएफ इंस्पेक्टर के खिलाफ धारा -363 / 366 / 384 / 342 / 354 भादवि एससी / एसटी के तहत दर्ज कर लिया। इसके बाद पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण जिला महिला चिकित्सालय कराया गया। फिलहाल जीआरपी, आरपीएफ व थाना नवाबाद पुलिस द्वारा सीसीटीवी से मिले फुटेज व पीड़ितों द्वारा बताए गए हुलिया आदि के आधार पर आरोपी कथित आरपीएफ इंस्पेक्टर की तलाश की जा रही है।