झांसी। जिले के थाना बबीना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिया गणेशपुरा के निर्माणाधीन पुल के पास ओरछा की एक फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाइक सवार नकाबपोश बैग से रुपए लूट कर भाग निकले। प्रबंधक की तहरीर पर बबीना पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी है।

मप्र के ओरछा में स्थित क्रेडिट एक्सेस ग्रामीण लिमिटेड फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक पंकज कुशवाहा निवासी निवाड़ी मप्र मंगलवार को सिमरिया गए थे। यहां समूह से रुपए की रिकवरी करके शाम को वापस ब्रांच की ओर जा रहे थे। जैसे ही सिमरिया गणेशपुरा के निर्माणाधीन पुल के पास पहुंचे वहां घात लगाए बैठे नकाबपोश बदमाशों ने उनको रोक लिया। बदमाशों ने चाकू की आड़ में नरेंद्र से रुपये भरा बैग छीन लिया।

बदमाश रुपया निकालने के बाद बैग वहीं फ़ेंक कर मोटरसाईकिल पर रफूचक्कर हो गए। नरेंद्र ने शोर मचाया लेकिन, तब तक मोटर साइकिल सवार बदमाश आंख से ओझल हो गए। नरेंद्र ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। कुछ देर बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। बृहस्पतिवार को पुलिस ने नरेंद्र की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। लुटेरों की तलाश की जा रही है, किंतु कोई सुराग नहीं लगा है।