झांसी। झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में लम्बे समय से घर में चल रहे जुए के अड्डे पर आखिरकार पुलिस ने दविश दे ही दी। दविश के दौरान जहां पुलिस ने 9 जुआरियों को गिरफ्तार किया है तो वहीं उनके पास से एक लाख रुपए की नकदी भी बरामद की है। इस कार्रवाई से क्षेत्र में राहत है।

जिले की प्रेमनगर थाना पुलिस को सूचना मिल रही थी कि बिजौली रेलवे स्टेशन के पास ग्राम डगरिया के एक मकान में जुए का अड्डा चल रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने बताए गए घर में दविश दी। जिससे वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से 9 जुआरियों को पकड़ लिया और जबकि एक भागने में सफल हो गया।

पुलिस ने अनुसार पकड़े गये जुआरियों के पास से 1 लाख 7 सौ रुपए व ताश की गड्डियां बरामद हुई हैं। जुआरियों ने पूछतांछ में अपना नाम राकेश अहिरवार निवासी टपरियन प्रेमनगर, कालका अहिरवार निवासी पुलिया नम्बर 9, विवके कुमार निवासी तिकोनिया छोटी मस्जिद, नरेन्द्र कुमार निवासी कालीबाड़ा प्रेमनगर, योगेन्द्र कमार माहौर निवासी, संजय कुशवाहा निवासी पुलिय नम्बर 9 प्रेमनगर, रामकुमार निवासी कछियाना पुलिया नम्बर 9 और नमन शर्मा निवासी पुलिया नम्बर 9 बताया। वहीं फरार व्यक्ति का नाम अशोक पाल निवासी टपरियन हंसारी बताया। पुलिस ने सभी जुआरियों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं के तहत कार्यवाही की।