समस्या विहीन वार्ड नंबर 49 गोंदू कंपाउंड में बह रही विकास की गंगा 

झांसी। नगर निगम के सभासद चुनाव में वार्ड नंबर 49 गोंदू कंपाउंड से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी सुशील दुबे का कहना है कि क्षेत्र की जनता को वह अपने परिवार की तरह सम्मान देती हैं और क्षेत्र की जनता ने भी उन्हें जो सम्मान दिया है वह उसे जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगी।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें बेटी का सम्मान देकर मुझे 5 बार नगर निगम में सभासद पद पर पहुंचाया है जिसका मैं उनका हृदय से सम्मान करती हूं। उन्हें उम्मीद ही नहीं अगाध विश्वास है कि क्षेत्र की जनता छठवीं बार सभासद के रूप में नगर निगम पहुंचाएगी।एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि विकास की दृष्टि से वार्ड में यादगार कार्य किए गए जिसमें चमचमाती सड़क, सभी सुविधाओं से युक्त पार्क, बिजली, पानी आदि जन सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिया गया है, जन समस्याओं को प्राथमिकता से निस्तारित किया गया, जनता द्वारा बताई गई प्रत्येक समस्या का समाधान किया गया। हालत यह है उनका वार्ड आदर्श, रमणीय वार्ड में शीर्षस्थ है और कैंटून्मेंट वार्ड से भी सुंदर नजर आता है।

उन्होंने बताया कि मुझे इस बात की खुशी है कि आज तक जनता के द्वारा कोई ऐसी शिकायत मेरे पास नहीं आई जिसका वह समाधान नहीं कर पाई। जनता को विश्वास मुझ पर है और उनके आशीर्वाद से पुनः उनके विश्वास के साथ चुनाव लड़ रही हूं और निश्चित है कि उनका आशीर्वाद मुझे जरूर मिलेगा। उन्होंने बताया कि मेरी किसी से भी कोई बुराई नहीं है मैंने हमेशा सब को सम्मान दिया है चुनावी मैदान में मेरा किसी से कोई विरोध नहीं है। चुनाव का फैसला जनता अपने वोट से करती है और हमेशा करती रहेगी। इस चुनाव में भी जनता का विश्वास व आशीर्वाद मत मुझे आवश्यक मिलेगा। वह जनता को धन्यवाद देती हैं कि उन्होंने मुझे पुनः प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि गोकुल दुबे सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।