Oplus_0

झांसी। जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में लैब टेक्नीशियन के साथ शादी का झांसा देकर युवक ने दुष्कर्म किया और उसका न्यूड वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता रहा। पुलिस दुष्कर्मी को तलाश रही है।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर निवासी युवती झांसी में थाना नवाबाद क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराये के मकान में रहती है। वह यहां एक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन है। पीड़िता के मुताबिक कुछ वर्ष पहले फोन पर उसकी दोस्ती बबीना रुरल निवासी धीरज कुमार पुत्र भगवान दास से हो गई और दोस्ती प्यार में बदल गई थी। दोनों साथ में घूमते थे। इसी दौरान धीरज ने उसके कमरे में आकर धोखे से नशीला पदार्थ खिला दिया और दुष्कर्म किया। उसके विरोध करने पर शादी का झांसा दिया। कुछ समय बाद शादी करने से इन्कार कर दिया। पुलिस से शिकायत करने पर धीरज शादी को राजी हो गया।

इसी क्रम में सात जून को धीरज ने उसे बबीना स्थित घर पर बुलाया। यहां उसकी बहन एवं बहनोई जितेंद्र भी मौजूद थे। बातचीत के दौरान चाय के साथ उसे नशीला पदार्थ दिया गया। इससे वह अचेत हो गई। धीरज ने जीजा की मदद से उसका न्यूड वीडियो बना लिया। अब उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस मामले में नवाबाद थाना में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को तलाशा जा रहा है।