पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपी हिरासत में

झांसी । जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ की लगभग 17 वर्षीय किशोरी को गुटखा व्यापारी के पुत्र ने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर कई होटलों में उससे शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने जब शादी का दबाव बनाया तो दुष्कर्मी और उसके परिवार वालों ने किशोरी को जान से मारने की धमकी दे दी।  पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

बताया गया है कि राजगढ़ में बल्लमपुर मार्ग निवासी पीड़ित किशोरी अपनी बिधवा मां के साथ राजगढ़ में चाय, गुटका का खोखा चला कर जीवकोपार्जन करती है। थाना प्रेमनगर पुलिस को लिखित शिकायत देकर पीड़ित किशोरी ने बताया कि राजगढ़ निवासी आयुश गुप्ता पुत्र उमाशंकर गुप्ता रोजाना गुटखा आदि सामान देने उसके खोखा पर आता था। एक दिन उसने बहाने से उसका मोबाइल नम्बर ले लिया और सामान के बहाने बातचीत करने लगा। कुछ दिनों बाद युवक ने शादी के झांसा देकर झांसी एंव आस पास के होटलों में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए।

किशोरी ने जब एक दिन उक्त युवक से शादी करने की बात कही तो वह गाली गलोज कर जान से मारने की धमकी देता रहा। इसके बाद किशोरी ने सारी बात अपनी मां को बताई तो मां बेटी को लेकर युवक के घर पहुंची और शादी की बात कही तो युवक के भाई सारांश गुप्ता और पिता उमाशंकर गुप्ता ने गाली गलोज कर मुंह बंद कर लेने की धमकी दी। इससे परेशान पीड़िता एवं उसके परिजनों ने थाना प्रेमनगर पुलिस से लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने आरोपी आयुश गुप्ता पुत्र उमाशंकर गुप्ता, उमाशंकर गुप्ता पुत्र अज्ञात एंव भाई सारांश गुप्ता के खिलाफ 493, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।