झांसी। झांसी-कानपुर हाईवे थाना बड़ागांव क्षेत्र अंतर्गत कुंदन ढाबा के समीप पानी से भरे टैंकर की टक्कर से बाइक सवार मध्य प्रदेश जेल पुलिस में सिपाही की मौत हो गई। मृतक दतिया से पीताम्बरा मां के दर्शन कर घर लौट रहा था।

जिले के टोड़ी फतेहपुर थानान्तर्गत खुशीपुरा में रहने वाला लगभग 24 वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र अशोक यादव मध्य प्रदेश के जेल पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर कार्यरत है। परिजनों के मुताबिक वर्तमान में कुलदीप नौगांव में तैनात है। उसका विवाह तय हो चुका था और शादी कुछ माह बाद ही होना थी। घर में शादी की तैयारी भी चल रही है। विगत दिवस कुलदीप अपने घर से बाइक से दतिया में मां पीताम्बरा के दर्शन करने गया था। जहां से बाइक लेकर वापस अपने घर लौट रहा था।

रास्ते में झांसी-कानपुर हाईवे पर बड़ागांव थाना क्षेत्र में कुंदन ढाबा से चंद कदम दूर पानी के टैंकर को ले जा रहे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटनाक्रम से परिवार में मातम पसरा हुआ है।