झांसी। जिले के थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत गुमनावारा में निर्माणाधीन मकान में टीकमगढ़ निवासी विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे अंसल कॉलोनी गेट पर बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग निकले। पीड़िता शिकायत लेकर बजरंग चौकी पहुंची लेकिन, पीड़िता का आरोप है कि घटना के तीन बाद भी उसका मेडिकल नहीं कराया गया। मंगलवार को पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

मप्र के जिला टीकमगढ़ के हीरापुर निवासी 29 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि मप्र के दतिया निवासी एक युवक से उसकी जान-पहचान थी। 29 जुलाई को युवक ने काम दिलाने के बहाने उसे झांसी बुलाया। यहां आरोपी युवक उसे लेकर मोटरसाइकिल से नवाबाद थाना क्षेत्र में गुमनावारा स्थित एक निर्माणाधीन मकान में पहुंचा। जहां उसका एक दोस्त भी पहले से मौजूद था।

महिला का आरोप है कि उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अचेत अवस्था में उसे अंसल कॉलोनी गेट के बाहर छोड़कर दोनों भाग निकले। होश में आने के बाद पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। यहां से वह बजरंग पुलिस चौकी पहुंची। पुलिस को आपबीती बताई लेकिन, पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। तीन दिन बाद भी पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल नहीं कराया। मंगलवार को पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंच गई और  न्याय की गुहार लगाई। अब पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।