झांसी। कोतवाली थाना क्षेत्र की मिनर्वा पुलिस चौकी के पास बुधवार दोपहर सरे आम प्रेमी युगल के बीच विवाद हो गया और प्रेमिका ने प्रेमी को थपड़या दिया। हंगामा देख सैकड़ों तमाशबीन भी जमा हो गए तो प्रेमी अपनी गाड़ी से भागने लगा। इस पर प्रेमिका ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन, प्रेमी ने गाड़ी नहीं रोकी। प्रेमिका को करीब 50 मीटर तक घसीटता ले गया। इससे युवती चुटहिल होकर गिर पड़ी। घायल युवती को अस्पताल ले जाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अपरान्ह करीब साढ़े तीन बजे लगभग 22 वर्षीय युवती ने मिनर्वा चौकी के निकट स्कूटी सवार युवक को रोक लिया। दोनों के बीच पहले प्रेम संबंध थे लेकिन, कुछ माह युवक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। इससे युवती नाराज रहने लगी। बुधवार को युवती को प्रेमी स्कूटी पर प्रेमी दिखाई दे गया। इस पर युवती ने प्रेमी को रोक लिया। बातचीत के दौरान उनमें विवाद होने लगा।

इस दौरान अचानक युवती ने गुस्से में आकर प्रेमी को कई थप्पड़ रसीद दिए। प्रेमी अपनी स्कूटी से भागने की कोशिश करने लगा और लेकिन करीब पचास मीटर तक युवती को घसीटते हुए भाग निकला। फिलहाल इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।