झांसी। झांसी -शिवपुरी हाईवे पर थाना रक्सा क्षेत्र अंतर्गत आनंद पेट्रोल पंप के निकट झाड़ियों में कई दिन से सड़ रहे मानव शव के मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

जिले के रक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत झांसी – शिवपुरी हाईवे किनारे आनंद पेट्रोल पंप के पास स्थित विराज ढाबा का कर्मचारी अर्जुन ने असहनीय दुर्गन्ध के उद्गम का पता करने की कोशिश की तो सड़क से कुछ दूर झाड़ियां से दुर्गंध निकलती महसूस हुई। पास जाने पर देखा तो अर्जुन को झाड़ियों में एक मानव शव दिखाई दिया।

उसने ढाबे पर पहुंच कर शव की सूचना अपने साथियों को दी। साथियों की सूचना पर मौके पर सीओ सदर व रक्सा थाना प्रभारी अशोक कुमार उपाध्याय पुलिस बल के साथ पहुंचे तथा फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। जांच पड़ताल में पता चला कि शव लगभग 8 से 10 दिन पुराना है जिससे दुर्गंध आ रही थी। उधर, गांव में शव मिलने की खबर पर काफी मात्रा में ग्रामीण एकत्र हो गए। शव की पहचान करने की पुलिस द्वारा काफी प्रयास किया गया लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

पुलिस का कहना है की प्रथम दृष्टा में मृतक लावारिस लग रहा है और ऐसा प्रतीक हो रहा है जैसे मांग खाकर अपना जीवन यापन करता था। फिलहाल पुलिस द्वारा कई पहलुओं से जांच की जा रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।