आगरा (संवाद सूत्र) । पर्यटन नगरी आगरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां फेस टू स्थित एक होम स्टे में एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो वह बदहवास हालत में मिली। वह रो रही थी, आरोपियों ने उसे शराब भी पिलाई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया गया है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि महिला के साथ मारपीट भी की गई है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह गिड़गिड़ा रही है कि मुझे बचाओ, मेरी बच्चियां भी हैं। घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी का नाम जितेंद्र राठौर है। उसने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता जितेंद्र को पहले से जानती थी।

ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी
युवती ने पुलिस को बताया कि एक आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। शनिवार को आरोपी जितेंद्र उसके घर आया, उसके साथ उसके चार दोस्त भी आए थे। यहां पर युवती को चारों ने जबरन शराब पिलाई। इसके बाद सभी ने उसके साथ बारी-बारी से गंदा काम किया। जब पुलिस पहुंची तो महिला रो रही थी। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने युवती को चुप कराया।

पुलिस ने 4 आरोपियों को किया अरेस्ट
युवती जिस होम स्टे में रह रही थी, उसके संचालक का नाम रवि बताया जा रहा है। वहीं आऱोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। युवती मदद की गुहार लगा रही थी, उसकी आवाज सुनकर कुछ लोग मदद के लिए आए। वहीं, तभी किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पुलिस ने मौके से एक महिला को भी हिरासत में लिया है। वहीं, इस मामले में फरार आरोपियों में से चार को गिरफ्तार किया है। उनके नाम जितेंद्र राठौर, रवि राठौर, मनीष कुमार और देव किशोर हैं। आगरा की एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।