स्टार प्रचारक प्रदीप जैन आदित्य व पर्यवेक्षक विवेक बाजपेई ने की चुनावी समीक्षा 

झांसी। छत्तीसगढ़ के स्टार प्रचारक, मध्य प्रदेश के प्रचार प्रभारी व पूर्व केन्द्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री प्रदीप जैन आदित्य, एआईसीसी पर्यवेक्षक व मध्य प्रदेश की बमौरी विधानसभा के पर्यवेक्षक विवेक बाजपेयी और अन्य कांग्रेसजनों ने वोटिंग पूर्ण होते ही चुनावों के संबंध में बैठक की।

चर्चा के दौरान प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता ने भाजपा को आयना दिखा दिया है। मध्य प्रदेश की जनता ने कह दिया कि कितने बार विधायकों की खरीद फरोख्त करोगे। रूझान बता रहे हैं कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बहुत बड़े बहुमत के साथ बनने जा रही है। एआईसीसी पर्यवेक्षक और बमौरी विधानसभा के पर्यवेक्षक विवेक बाजपेयी ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता ने भाजपा को पूरी तरह नकार दिया है। मध्य प्रदेश की जनता जिन को मान सम्मान दिया करती थी अब इस बार उनको वहां की जनता ने वोट भी नहीं दिया है। यकीन जानिये कि वो शर्म के मारे अब अपने महलों से भी नहीं निकल पायेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही हम अपने वादे प्राथमिकता के आधार पर निभायेंगे और जनता में विश्वास पैदा करेंगे कि हम दूसरों से ज्यादा अच्छा शासन प्रदान कर सकते हैं।

बैठक में राजेन्द्र सिह यादव, नरेश चन्द्र बिल्हाटिया, मुकेश चंद्र अग्रवाल, सरला भदौरिया, अफज़ाल हुसैन, राकेश टण्डन, के जी श्याम सिंह, ओपी यादव, श्रद्वा यादव, ऋतु हंस और अनेकों कांग्रेसजन उपस्थित रहे। बैठक का संचालन मज़हर अली और आभार अनिल रिछारिया ने व्यक्त किया।