झांसी । 9 दिसम्बर शनिवार को लोक अदालत के अवसर पर जनपद न्यायालय झांसी में विधि विभाग बुन्देलखण्ड कॉलेज, झांसी के छात्र एव छात्राओं ने विभाग प्रभारी प्रो0 एल0सी0 साहू की प्रेरणा से तथा सहायक आचार्य अजय कुमार प्रजापति के नेतृत्व में भ्रमण किया।

इस अवसर पर विद्यार्थियों को जनपद न्यायाधीश पद्मनारायण मिश्र ने बच्चों को इंस्ट्राग्राम से दूर रहकर नियमित तैयारी करने की सलाह दी और यह भी कहा कि परिश्रम का फल जीवन में अवश्य मिलता है। इसलिए इसे अपने जीवन में आत्मसात् करें। वहीं दूसरी ओर विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि एक अच्छे अधिवक्ता को किन-किन बिन्दुओं का ध्यान रखना चाहिए तथा उसको समझाया भी। वहीं अपर जिला जज जितेन्द्र कुमार यादव ने सभी छात्र एवं छात्राओं से कैरियर के सम्बन्ध में प्रश्न पूंछे तथा विद्यार्थियों के विभिन्न विधिक प्रश्नों का जबाव देते हुए अपने अनुभवों को साझा किए। इस कार्यक्रम में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ईश्वर शरण कन्नौजिया ने भी बच्चों को विधिक जानकारियां प्रदान किया।
उपर्युक्त कार्यक्रम की प्राचार्य प्रो0 एस0के0 राय, विभाग प्रभारी प्रो0 एल0सी0 साहू, सहायक आचार्य अजीत कुमार गुप्ता एवं संजीव शेखर सिंह द्वारा सराहना किया गया।