झांसी। खजुराहो हाईवे पर सड़क हादसे में दुर्घटना में मृत माता-पिता की चिता अभी ठंडी भी नहीं थी कि इलाज के दौरान 3 साल की बेटी ने भी दम तोड़ दिया। जबकि 4 माह का बेटा सुरक्षित है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले झांसी-खजुराहो हाईवे पर झांसी के उल्दन थानान्तर्गत बंगरा के पास कार ने बाइक सवार चार लोगों को टक्कर मार दी थी। इस घटना क्रम में बाइक सवार दम्पति विक्रम उर्फ मानवेन्द्र व उसकी पत्नी विनीता की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि उनकी 3 साल की बेटी सुहानी को हालत गम्भीर होने पर झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। परिजनों के अनुसार पुलिस ने दम्पति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सोंप दिया। परिजन दोनों शवों को लेकर गांव चले गए।

परिजन व रिश्तेदार आदि रात्रि में दोनों का अंतिम संस्कार कर घर लौटे ही थी कि उन्हें इलाज के दौरान सुहानी की मौत की खबर मिल गई। यह सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस घटना क्रम में देव योग से 4 माह बेटा हादसे के दौरान विनीता की गोद में था। हादसे के दौरान विनीता ने बच्चे को गोद में छिपा लिया। जिस कारण वह सुरक्षित बच गया था।