झांसी (बुन्देलखण्ड)। शिवपुरी-झांसी हाईवे पर थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अन्तर्गतज रॉयल सिटी के समीप तेज गति से भाग रही कार अनियन्त्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गई। इस हादसे में कार की छत के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि मां-बेटी घायल हो गई।
सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के संगम बिहार आवास विकास कालोनी निवासी व सदर बाजार में एनसी ब्यूटी पॉर्लर के संचालक ५२ वर्षीय मो. आबिद खां को जयपुर में अपने पुत्र फराश के रिश्ते के लिए लड़की देखने जाना था। इसके कारण आबिद अपनी पत्नी ४८ वर्षीया निशा, पुत्र २८ वर्षीय फराश व पुत्री २३ वर्षीया खुशबू को साथ में लेकर कार क्रमांक यूपी ९३ बीई ०८४५ में सवार होकर गत दिवस जयपुर गये थे। १५/१६ की रात्रि तकरीबन १२ बजे चारों लोग जयपुर से कार में सवार होकर वापस घर के लिए रवाना हुए। सारी रात कार में सफर करने के कारण चालक भी थक गया था, किन्तु सभी सकुशल झांसी के छोर पर पहुंच गये थे, परन्तु जैसे ही वह रॉयल सिटी के समीप पहुंची, तभी भूलवश वह सीपरी बाजार की ओर जाने वाले मार्ग पर न जाते हुए बाईपास पर जाने लगे। गलती का एहसास होने पर चालक फराश ने तेज गति से भाग रही कार को बिना रोके एकाएक घुमाने का प्रयास किया। इससे नियन्त्रण बिगडऩे से कार अनियन्त्रित होकर डिवाइडर पर पलट गई। हादसा इतना भयाभय था कि क्षतिग्रस्त कार से आबिद व उसका पुत्र फराश हाइवे पर फिक गये। इससे मौकेपर ही पिता-पुत्र की मौत हो गई। उधर, कार पलटते हुए डिवाइडर पर सीधी खड़ी हो गई। इस हादसे में आबिद की पत्नी निशा व पुत्री खुशबू घायल हो गई।
तेज आवाज के साथ कार के पलट कर दुर्घटनाग्रस्त होते देख क्षेत्रवासी मदद के दौड़े और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मां-बेटी को लाकर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वहीं जांच पड़ताल करते हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।