– पंखा से रस्सी के सहारे फंदे पर लटकता मिला शव
झांसी (बुन्देलखण्ड)। नवाबाद थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक चौराहा स्थित डीयूव इन होटल के कमरे में रहस्मय परिस्थितियों में एक युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। युवक ने किन परिस्थितियों के चलते मौत को गले लगाया स्पष्ट नहीं हो सका है।
उरई के सालाबाद निवासी २४ वर्षीय अंकित बादल आरटीओ ऑफिस में दलाली का काम करता था। १५ जनवरी को घर में किसी बात पर विवाद हो जाने पर वह परिजनों को बिना बताए घर से निकल आया और झांसी आकर इलाहाबाद बैंक चौराहा स्थित डीयूव इन होटल में कमरा रात के लिए लेकर रुक गया, उसने बताया कि उसे इन्दौर जाना है इसलिए वह सुबह नौ बजे कमरा छोड़ देगा। होटल के काउण्टर पर उसने परिचय पत्र के रूप में अपना ड्राइविंग लाइसेन्स दिया। इस पर मैनेजर ने उसे कमरा नम्बर १०४ रूकने के लिए दे दिया। आज सबेरे कमरा छोडऩे का समय बीत जाने के बाद भी जब अंकित कमरे से बाहर नही निकला तो मैनेजर ने कर्मचारी को उसके कमरे पर जाकर जानकारी करने के लिए पहुंचाया।
कर्मचारी जब रूम नम्बर १०४ पर पहुंचा तो वह अंदर से बंद था। इस पर कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाकर आवाज दी, परन्तु कोई जबाब नही आया। इसकी जानकारी मिलने पर मैनेजर ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो अन्दर कमरे की छत पर लगे पंखा से रस्सी के सहारे यात्री का शव फंदे पर झूलता दिखाई दिया। इस पर मैनेजर की सूचना पर पुलिस मौकेपर पहुंची और जांच पड़ताल कर मृतक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को भी घटना से अवगत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।