झांसी। झांसी – कानपुर रेल लाइन पर युवक की लाश मिली है। अब तक इस रेल लाइन पर तीन दिन में लगातार तीन लोग सुसाईड कर चुके हैं। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शिनाख्त कराकर कार्यवाही शुरु कर दी।

जनपद झांसी में पूंछ थानान्तर्गत झांसी -कानपुर रेल लाइन पर बड़ैरा रेलवे क्रासिंग के पास एक युवक की क्षतविक्षत लाश मिलने पर सनसनी फ़ैल गई। ट्रेन की चपेट में आने से युवक के पैर कट चुके थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई।

मौके पर पहुंचे लोगों ने मृतक की शिनाख्त करीब 22 वर्षीय अंशु उर्फ आशीष सविता निवासी पूंछ कस्बा के रूप में की। मृतक बाल कटाने की दुकान पर काम करता था। परिजनों के अनुसार विगत शाम वह घर से निकाला था। इसके बाद लौटकर घर नहीं आया। तो उसकी खोजबीन शुरु कर दी गई। इस दौरान सुबह-सुबह उन्हें पता चला कि रेलवे लाइन पर युवक की क्षत-विक्षत लाश पड़ी है। जिसकी शिनाख्त अंशु के रुप में हुई है। उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या क्यों की, यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि पिछले तीन दिन में अब तक तीन लोग झांसी-कानपुर रेल लाइन पर सुसाइड कर चुके हैं। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। लगातार हो रही सुसाइड को लेकर अब क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होनी शुरु हो गई है।