झांसी। आगामी 15 फ रवरी को जिला मुख्यालय पर भोजला मंडी के पास मैदान में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आम सभा एवं कई महत्वपूर्ण योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण के कार्यक्रम को देखते हुए जहां प्रशासन पूरी तरह से कमर कसे हुए है वहीं भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेताओं का झांसी आ कर व्यवस्थाओं का जायजा लेना शुरू हो गया है।
इसी क्रम में आज प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह झांसी आए। उन्होंने यहां सर्किट हाउस में तैयारियों की समीक्षा की और पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि आम जनता को सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही राहत दिला सकती है। उन्होंने बताया कि विद्युत की समस्या को खत्म कर दिया गया है, गुण्डागर्दी की समस्या से लोगों को राहत मिली है। उन्होंने पिछली सरकारों पर कटाक्ष करते हुए बताया कि इसके पहले की सरकारों में क्या होता रहा है यह बुंदेलखंड भली-भांति जानता है। आयुष्मान भारत के माध्यम से गरीबों को इलाज मिल रहा है।
उन्होंने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और देश के पीएम मोदी परिवारवाद से दूर हैं जबकि अन्य पार्टियां परिवारवाद की राजनीति करती हैं। आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव के सवाल पर स्वतंत्र देव सिंह ने दावा किया कि सपा-बसपा-कांग्रेस और अन्य दल एक साथ आ जाएं तब भी भाजपा सबको पछाड़ देगी। उन्होंने बताया कि आज जनता विकास चाहती है और भाजपा सिर्फ विकास को प्राथमिकता बनाए हुए है। उन्होंने बुन्देलखण्ड के विकास के लिए डिफेंस कॉरिडोर, कोच फैक्ट्री का हवाला दिया और बुंदेलखंड में सड़कों की बेहतरी आने वाले दिनों में होने की बात कही।