तीन बलात्कारी हत्थे चढ़े, वीडियो बनाने वाले की तलाश 

झांसी। जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र में ऐसी सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है जिसमें अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन माह तक तीन युवकों ने एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया और चौथे ने इसका वीडियो बनाया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि वीडियो बनाने वाला फरार है।

दरअसल, पिछले दिनों बड़ागांव थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग की मां ने पुलिस को बताया कि उनके पति किसी अपराध में जेल में निरुद्ध है और वह स्वयं परिवार का खर्च चलाने के लिए झांसी में काम करती है। उसकी नाबालिग बेटी गांव में अपने परिवार के साथ रहती है। मां के अनुसार लगभग 3 माह पहले तक बेटी की गांव के एक युवक से सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर चैटिंग होती थी। इसी दौरान युवक ने बेटी को बताया कि उसका एक अश्लील वीडियो उसके पास है। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने नाबालिग को सुनसान जगह पर बुलाया।
वहां तीन युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उनके चौथे साथी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल फोन से बनाया। इसके बाद दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार 3 माह से नाबालिग की मजबूरी का फायदा उठाते रहे। कुछ दिन पहले मां को जब पूरे मामले की जानकारी हुई तो वह बेटी को लेकर बड़ागांव थाने पहुंची और आपबीती बताई।

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शनिवार को दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपी ग्राम पारीछा निवासी विशाल रायकवार, गौतम प्रजापति व संजीव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वीडियो बनाने वाले उनके चौथे साथी की तलाश की जा रही है।