झांसी। उत्तर मध्य रेलवे के झांसी स्टेशन पर लगभग 65 वर्षीय बुर्जुग की भीषण गर्मी के प्रकोप और 30 वर्षीय युवक की बीमारी से मौत हो गयी।
रेलवे स्टेशन के प्लेटफ ार्म क्रमांक 4/5 पर दिल्ली एंड के पास लगभग 65 वर्षीय बुर्जुग का शव पड़े होने की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। जीआरपी ने मृतक के पास से नशीली दवायें, मोबाइल फोन व आधार कार्ड समेत अन्य प्रकार का सामान मिला है। मृतक के पास मिले आधार कार्ड पर लिखे नाम व पते पर सम्पर्क कर शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।
इसके अलावा प्लेटफार्म क्रमांक 4/5 पर एक युवक की मौत हो गयी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर उसके साथ के लोगों से पूछतांछ की। इस पर मृतक के मामा और भाई ने उसका नाम अरविन्द निवासी बहराईच बताया। उनका कहना था कि अरविन्द मुम्बई में मजदूरी करता था, किन्तु तबियत बिगड़ जाने पर उसे उपचार के लिए गंाव ले जाया जा रहा था। सफर के दौरान अरविन्द की हालत बिगडऩे लगी। चूंकि उन्हें झांसी स्टेशन से बहराईच जाने के लिए ट्रेन बदलना थी। इसलिए उन्होंने बीमार अरविन्द को झांसी रेलवे स्टेशन पर उतार लिया। अभी वह दूसरी ट्रेन में सवार भी नही पाये थे कि अरविन्द की सांसें थम गयीं। जीआरपी ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।