झांसी। अहमदाबाद से श्रमिक एक्सप्रेस में सवार होकर परिवार के साथ घर जा रहे एक मजदूर की यात्रा के दौरान उस समय मौत हो गई जबकि गाड़ी झांसी स्टेशन पहुंचने वाली थी। गाड़ी के झांसी स्टेशन पर रुकने पर जीआरपी ने कोच से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मजदूर की मौत संदिग्ध मानते हुए सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

बताया गया है कि जिला सिद्धार्थनगर के मराठिया मोहल्ला निवासी रोहित शर्मा (42) अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में रह कर मजदूरी करता था। लॉकडाउन में फंसा यह परिवार दो दिन पहले अहमदाबाद स्टेशन से पूरे परिवार के साथ श्रमिक एक्सप्रेस में सवार होकर सिद्धार्थनगर जाने के लिए रवाना हुआ था।
याा्रा के दौरान झांसाी स्टेशन आने से पहले उनकी हालत बिगड़ गई और वह मरणासन्न स्थिति में पहुंच गया। ट्रेन के झांसी पहुंचते ही परिजनों ने प्लेटफार्म पर मौजूद अधिकारियों को बताया। इस पर मौजूद रेेेेलवे चिकित्सक ने कोच में जाकर श्रमिक की जांच कर मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण जानने के लिए जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। संदिग्ध मौत मानते हुए शव को कोरोना वायरस सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है।