साधु के रूप में शैतान का काम कर रही उत्तर प्रदेश सरकार: अरविंद वशिष्ठ
झांसी :उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर आज शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए पोस्टर जारी किया
उक्त अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष एनएसयूआई नफीस मकरानी, जिला अध्यक्ष युवक कांग्रेस कुणाल सूरी , एनएसयूआई जिला अध्यक्ष अजहर खान,मुन्नी देवी अहिरवार, अध्यक्ष एससी एसटी प्रकोष्ठ शेखर नगवंशी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे!
कार्यक्रम में शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में 10 लाख पोस्टर प्रदेश अध्यक्ष लल्लू की रिहाई के लिए लगाए जाएंगे उसी क्रम में झांसी में भी पोस्टर लगाए जाएंगे उत्तर प्रदेश की सरकार ने जो जुल्म और जास्ती की है उसे जनता के सामने लाना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार साधु के रूप में शैतान का कार्य कर रही है उसे अपने कार्य पर पछतावा करना चाहिए और सेवा में संलग्न अजय कुमार लल्लू सहित तमाम नेताओं को मुकदमे वापस लेते हुए रिहा कर देना चाहिए! यदि सरकार ऐसा नहीं करती है तो उत्तर प्रदेश की जनता उनके इस घिनौने कृत्य के लिए भविष्य में करारा जवाब देगी!
वरिष्ठ कांग्रेस नेता बृजेंद्र राय ने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी बर्बादी का कारण खुद बनेगी क्योंकि भारत देश में सेवा करने वाले का सदैव सम्मान हुआ है और यह सरकार सेवा करने वाले को जेल पहुंचाने का काम कर रही है! सभा का संचालन वरिष्ठ नेता राजेंद्र रेजा ने किया आभार डॉ विजय भारद्वाज ने किया। उक्त अवसर पर नीता अग्रवाल, राजेंद्र शर्मा एडवोकेट, शाहनवाज खान, मीजान खान, मुकुट बिहारी मिश्रा, राकेश अमरया, मनीष रायकवार, अमित चक्रवर्ती, आदि उपस्थित रहे।