– अमित साहू जिला महामंत्री भाजपा के खिलाफ लिखे मुक़दमे को निरस्त करने की मांग

झांसी। भाजपा के जिला महामंत्री अमित साहू व उनके परिजनों के खिलाफ लिखे गये मुकदमों के विरोध में पूर्व विधायक कैलाश साहू के नेतृत्व में साहू समाज के लोगों ने एस एस पी को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि मुकदमे साजिशन दर्ज कराते गये हैं, इन्हें वापस लिया जाए।

इस दौरान बताया गया कि अमित साहू शराब के लाइसेंसी ठेकेदार है। कुछ दिन पूर्व उनके आवास के नीचे मारपीट की घटना हो गई थी। जिस दिन और समय यह घटना हुई है उस समय जिलाधिकारी के आदेश अनुसार शराब की दुकान सायं 7 बजे बंद कर दी गयी थी और अमित साहू अपने घर पर थे तभी विपक्षी गण घर पर शराब मांगने आ गये। इस पर वहां मौजूद सहयोगियों ने दुकान बंद होने का हवाला दिया। इसी बात पर विपक्षी नाराज होकर घर में घुसकर गाली गलौज करने लगे और मारपीट पर उतारू हो गये जब विपक्षी ज्यादा उग्र हुए तो अमित साहू के साथ रहने वालों ने अमित साहू व् परिवार का बचाव करने के उद्देश्य से हमलावरों को रोका और उनमें मारपीट हो गयी I महोदय व्यापारीयों ने पूरे लॉक डाउन में शासन प्रशासन का ही आदेश माना है और उसी गाइड लाइन के हिसाब से पूरे समय व्यापार किया है I
ज्ञापन में बताया गया कि शराब का व्यापार करने के कारण कई लोग उनसे खुन्नस रखते है और राजनीतीक बुराई भी कई लोग मानते है इसलिए इस घटना को करवाने के पीछे कई लोगो का पीछे से हाथ है जिसकी गहराई से जाँच होनी चाहिए I अमित साहू कि छवि ख़राब करने के उद्देश्य से यह घटना करवाई गयी है। प्रतिनिधि मंडल ने उक्त घटना कि निष्पक्ष जाँच कर मुक़दमे को ख़त्म करने व विपक्षियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की गई। एसएसपी ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। इस दौरान व्यापारी नेता संतोष साहू, प् रभुदयाल साहू, पूूर्व सभासद आनंद साहू, राजेश साहू, सुरेंद्र साहू, अशोक साहू, मनीष साहू बबीना आदि लोग उपस्थित रहे।