। जिला मुख्यालय पर एसएसपी कार्यालय में उस समय अफरातफरी मच गयी जब वहां शिकायत लेकर पहुंचे दम्पत्ति ने अचानक मिट्टी को तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। इससे पहले पीड़ित अपने उद्देश्य में सफल होता पुलिस ने आनन-फानन में उसे बचा लिया।
बताया गया है कि जिले के सीपरी बाजार थानान्तर्गत गोंदू कम्पाउंड निवासी बबली ज्वलनशील पदार्थ से भरी कट्टिया लेकर अपने पति विशाल एलेकजेंडर के साथ शुक्रवार को प्रातः एसएसपी कार्यालय पहुंची। वह दोनों बिना किसी रोक-टोक के कार्यालय परिसर में प्रवेश कर गए। वहां मौका देख कर उन्होंने अपने ऊपर कट्टिया में भरा तरल मिट्टी का तेल डाल लिया। यह देख वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में भागकर दोनों को अपने मकसद मे कामयाब होने से रोक कर कट्टिया छुड़ा ली।
पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति ड्राइवरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। पूर्व में वह एक नेता के यहां ड्राइवरी करता था। उक्त नेता वर्तमान में सत्ताधारी पार्टी में शामिल है। नेता द्वारा उसके पति पर अवैध कार्यों को करने का दबाब बनाया जा रहा है। जब वह इसका विरोध करते है तो उसके पति व उसे परेशान किया जाता है।
उसने कहा कि 2 जून को उक्त नेता का नौकर अपने साथियों के साथ उसके घर में घुस गया और उसके पति के साथ मारपीट करते हुए अभद्रता की। 4 जून को दो सिपाही आये ओर उनके साथ उक्त नेता का एक नौकर भी था। महिला का आरोप है कि उसे अकेला पाकर सिपाहियों ने उसके पति के बारे में पूछा, न बताने पर उसे धमकी देते हुए चले गये। उक्त सिपाही आये दिन उसके घर आकर उसे परेशान करते हैं। परेशान होकर वह एसएसपी कार्यालय पहुंची और चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी। फिलहाल आत्मदाह का प्रयास करने वाली दम्पत्ति को पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाया है।