झांसी। जनपद के सदर बाजार थाना क्षेत्र में शंकरगढ़ मार्ग पर स्लॉटर हाउस के पास भगवंतपुरा निवासी महेश कुशवाहा (29) पुत्र राधेश्याम की पत्थर से कुचलकर का हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को सैन्य कर्मी के प्लॉट में फेंक कर भाग गए

सदर बाजार थाना क्षेत्र में शंकरगढ़ मार्ग पर स्थित स्लाटर हाउस के पास एक सैन्य कर्मी के अर्धनिर्मित मकान के मैदान में शनिवार को प्रातः एक युवक की लाश देखी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लिया। मृतक की शिनाख्त महेश कुशवाहा निवासी पृथ्वीपुर के रुप में की गई। मृतक जेसीबी का ड्राईवर था और राकेश यादव की जेसीबी चलाता था। साथ ही वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भगवंतपुरा में रहता था।

विगत दिवस वह त्रिवेणी कंकरीट कम्पनी जेसीवी मशीन चलाने गया था। शाम को वह वापस घर नहीं आया तो चिंतित परिवार के सदस्यों ने उसकी खोजबीन की और इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। अभी उसकी खोजबीन चल ही रही थी कि शनिवार को प्रातः उसकी लाश मिल गई। मृतक के शरीर में चोटों के निशान है। साथ ही उसका मोबाइल और उसके पास से रुपए भी गायब थेे। शव की स्थिति देखकर स्पष्ट है कि उसकी पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई है।

सूचना मिलने पर एसएसपी शिव हरी मीणा भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्यों को जुटाया। डीआईजी जोगेंद्र कुमार ने भी पहुंचकर मौके का मुआयना किया है। पुलिस का कहना है कि परिजन हत्या की वजह नहीं बता सके हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।