झांसी। मशहूर फिल्मकार सुभाष घई के साथ काम करने का झांसा देकर जालसाज ने झांसी के सिविल लाइंस निवासी अखिलेश सविता से करीब 75 हजार रुपये ठग लिए। नवाबाद थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
झांसी के सिविल लाइंस निवासी अखिलेश ने पुलिस को बताया कि उसकी ओम टाॅवर में सैलून सर्विसेज नामक एजेंसी है। 7 अप्रैल को उनसे अंकित नामक युवक से मुलाकात हुई तो उसने अपने आप को प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक सुभाष घई के धर्मा प्रोडक्शन का मैनेजर बताया। कहा कि घई की नई फिल्म के लिए कलाकारों की जरूरत है। फिल्म में काम करने का स्वर्णिम अवसर मिलने पर अंकित की बातों में अखिलेश फंस गया। कुछ दिनों बाद अंकित ने उनसे टोकन मनी की मांग की।

इस पर अखिलेश ने उसके खाते में 75 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद अंकित का फोन स्विच ऑफ हो गया। परेशान होकर कुछ दिनों बाद अखिलेश ने मुंबई जाकर धर्मा प्रोडक्शन हाउॅस में अंकित के बारे में जानकारी की तो मालूम चला कि वहां उस नाम का कोई काम नहीं करता है। अखिलेश ने झांसी लौटकर नवाबाद थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी एवं आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।