सीडब्ल्यूसी ने एसएसपी को लिखा पत्र 

झांसी। मऊरानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घाटकोटरा में 14 वर्षीय किशोर को गांव के ही कुछ लोगों ने चोरी के शक में बेरहमी से पीटा और कुएं में लटका कर उत्पीड़ित किया। पुलिस द्वारा घटना का मुकदमा न लिखे जाने पर पीड़ित की शिकायत पर बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) ने एसएसपी को पत्र भेजकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को कहा है।
मऊरानीपुर के ग्राम घाटकोटरा निवासी इंद्रपाल सिंह यादव के पुत्र धनंजय ने बुधवार को सीडब्ल्यूसी के समक्ष प्रस्तुत होकर बताया कि 24 जुलाई को वह बांध के पास बैठा हुआ था। इसी दौरान गांव के ही चार-पांच लोग आए और उसे अपने साथ एक बाड़े में ले गए। वहां वह मारपीट करते हुए पूछने लगे कि उनके ट्रैक्टर की लोहे की कुर्सियां किसने चुराई हैं। इसी बीच वह तीन घंटे तक उसे रस्सी से बांधकर कुएं में भी लटकाए रहे। घंटों बाद वह किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से बचकर भागा।

पीड़ित ने बताया कि घटना की शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन आरोपियों के खिलाफ न तो कोई कार्रवाई हुई और न ही मुकदमा दर्ज किया गया। किशोर के लिखित बयान लेने के बाद सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष राजीव शर्मा ने एसएसपी को पत्र लिखकर घटना का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है।